IPL 2022 Final Match: मौका मिलते ही ‘स्नेक शॉट्स’ खेलेगा यह खिलाड़ी, संजू सेना को रहना होगा सावधान

रविवार को IPL 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा. मैच में राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals और गुजरात टाइटंस Gujrat Titans की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैच को लेकर मेहनत से तैयारी कर रहे हैं.

Share This News
rashid khan

rashid khan

रविवार को IPL 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा. मैच में राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals और गुजरात टाइटंस Gujrat Titans की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैच को लेकर मेहनत से तैयारी कर रहे हैं. गुजरात के स्पिनर राशिद खान Rashid Khan बल्लेबाजी की भी तैयारी कर रहे हैं. मैच में बल्लेबाजी का मौका मिलते ही राशिद खान स्नेक शॉट्स लगाना चाहते हैं. जिसकी वह जोरदार प्रैक्टिस कर रहे हैं.

 क्या बोले राशिद खान ?

गुजरात के गेंदबाज राशिद खान Rashid Khan का कहना है उन्हें ‘स्नेक शॉट’ को लेकर फैन्स की ओर से काफी सारे अनुरोध मिले हैं और वह आईपीएल फाइनल IPL Final में ऐसा शॉट खेलना चाहते हैं. राशिद ने कहा, ‘मैं जहां पहले बल्लेबाजी कर रहा था, उसकी अपेक्षा मैंने थोड़ा सा ऊपर बैटिंग की. दूसरी चीज आत्मविश्वास है जो कोचिंग स्टाफ,कप्तान और सभी खिलाड़ियों द्वारा दिया जाता है. उन्हें विश्वास था कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा.

अलग नहीं मेरी मानसिकता- खान

आगे राशिद खान ने कहा कि, ‘मेरी मानसिकता प्ले-ऑफ में अलग नहीं थी. ऊर्जा और सोचने का प्रोसेस समान है. लेकिन टीमें मेरे खिलाफ सुरक्षित गेम खेल रही हैं. इसलिए, मैं लेंथ-लाइन सटीक रखने की कोशिश कर रहा हूं, जिससे दूसरे एंड पर गेंदबाज द्वारा विकेट लेन की संभावना बढ़ जाती है. यह हमारी टीम के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है.

रात 8 बजे शुरू होगा मैच

आपको बता दे, आज IPL 2022 के 15वें सीजन का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम Narendra Modi Stadium में खेला जाएगा. मैच रात 8 बजे शुरू होगा. राजस्थान ने RCB को Alimnator मैच में हराकर फाइनल में जगह बनाई है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.