IPL 2022 MI vs RR: रोहित के OUT होने पर रोने लगी पत्नी रितिका, तब अश्विन की पत्नी ने किया कुछ ऐसा…VIDEO

राजस्थान की ओर से तीसरा ओवर डालने के लिए अश्विन R. Ashwinआए, रोहित शर्मा अश्विन को बड़ा शॉट्स लगाने के चक्कर में आउट हो गए. जिसके बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह Ritika Sajdeh रोने लगी.

Share This News
ritika and priti narayanan

ritika and priti narayanan

IPL 2022 का सीजन करीब आधा सफर पूरा कर चुका है. यह सीजन कुछ बड़े खिलाड़ियों के लिए किसी बुरे सपने कम नहीं गुजर रहा है. इन्ही खिलाड़ियों में रोहित शर्मा Rohit Sharma शामिल है. रोहित शर्मा ने अब तक खेले गए 9 मैचों में निराश किया है और एक भी हाफ सेंचुरी शामिल नहीं लगाई. बता दे कि शनिवार  30 अप्रैल को रोहित ने अपना 35वां जन्मदिन Rohit Birthday मनाया. इस मौके पर सभी को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी.  

प्रीति ने लगाया रितिका को गले

शनिवार को मुंबई इंडियंस MI और राजस्थान रॉयल्स RR के बीच मैच खेला गया. मैच में राजस्थान की ओर से तीसरा ओवर डालने के लिए अश्विन R. Ashwinआए, रोहित शर्मा अश्विन को बड़ा शॉट्स लगाने के चक्कर में आउट हो गए. जिसके बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह Ritika Sajdeh रोने लगी. पास में खुशियां मना रही अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण Priti Narayanan से यह देखा नहीं गया और रितिका को गले से लगा लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो Video जमकर वायरल हो रहा है.

मुंबई को मिला 159 रनों का लक्ष्य

मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर की फिफ्टी की मदद से 158 रन बनाए. राजस्थान के लिए अश्विन ने गेंद ही बल्ले से भी 9 गेंदों में 21 रन बनाए. जिसमें 3 चौके और एक छक्का शामिल है.

मुंबई को मिली पहली जीत

159 रनों के जवाब में मुंबई ने बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया. मुंबई की यह इस सीजन में पहली जीत है. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने शानगदार पारियां खेली. मैच में यादव ने 39 गेंदों में 51 रन बनाए. तिलक वर्मा ने 30 गेंदों में 35 रन बनाए. बाद में डेनियल सैम्स और टिम डेविड ने ताबड़तोड़ 26 रन बनाकर मुंबई को इस सीजन की पहली जीत दिला दी. मुंबई ने 9 में से अब तक 8 मैच हार चुकी है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.