IPL 2022 Ambati Rayudu: स्टार खिलाड़ी रायडू ने IPL को कहा अलविदा, सीजन के बचे दो मैच खेलेंगे

IPL 2022 में प्लेऑफ Playoff की दौड़ से बाहर हो गई CSK को बड़ा झटका लगा है. शनिवार को टीम के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू Ambati Rayudu ने IPL से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सीजन के बचे दो आखिरी मैच वह खेलेंगे.

Share This News
AMBATI RAYUDU

AMBATI RAYUDU

IPL 2022 में प्लेऑफ Playoff की दौड़ से बाहर हो गई CSK को बड़ा झटका लगा है. शनिवार को टीम के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू Ambati Rayudu ने IPL से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सीजन के बचे दो आखिरी मैच वह खेलेंगे. MS Dhoni धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings के केवल दो मैच ही बचे हुए हैं.

36 साल के हैं रायडू

बता दे कि, इस समय रायडू 36 साल के है और अब तक IPL में कुल 187 मैच खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने 29.08 की औसत से 3,290 रन बनाए हैं. IPL करियर में रायडू ने एक शतक भी लगाया है. साथ ही 22 अर्द्धशतक भी लगाए हैं. IPL में रायडू चेन्नई के लिए एक स्टार खिलाड़ी है. कई मौकों पर टीम को बड़ी जीत दिला चुके हैं.  

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शनिवार को अंबाती रायडू ने संन्यास की घोषणा ट्वीट कर दी है. इस सीजन में रायडू 12 मैच खेल चुके हैं. 12 मैचों में उन्होंने 271 रन बनाए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा. लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है. मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा. इसके लिए उनका धन्यवाद. हालांकि ट्वीट करने के बाद रायडू ने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया.

गौरतलब है कि साल 2019 के विश्व कप से पहले भी उन्होंने रिटायरमेंट की घोषणा की थी. बाद में रिटायरमेंट वापस भी ले लिय़ा था. अब ऐसे में कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या रायडू IPL में फिर से वापसी करेंगे.  

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.