Advertisement

केएल राहुल ने जमकर बहाया पसीना, वनडे टीम में होगी वापसी

Share
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ से वापसी के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए दिखाई दिए। बीते कुछ वक़्त से केएल राहुल अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ यह वनडे सीरीज़ उनके लिए टीम में जगह बनाए रखने के लिए काफी अहम होगी। पिछले साल वह कई अमह मैचों में नाकाम रहे थे।

Advertisement

राहुल द्वारा शेयर की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें उनका वही पुराना अंदाज़ दिखाई दे रहा है, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल शानदार क्लासी शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके क्लासी शॉट्स दुनिया भर में मशहूर हैं। उनकी इस वीडियो को देख यह उम्मीद लगाई जा रही है कि वो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में शानदार वापसी करेंगे। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ का आगाज़ 10 जनवरी, मंगलवार से होगा।

सीरीज़ का पहला मैच गुवाहटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 12 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सारे मैचों की शुरुआत दोपहर 1:30 बजे से होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *