Advertisement

अर्शदीप को मिला हार्दिक पांड्या का साथ, जानें क्या कही बड़ी बात

Share
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह 3 टी20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। वहीं, पहले टी20 मैच में भारत ने श्रीलंका को 2 रनों से हराया था। बहरहाल, भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने दूसरे टी20 मैच में वापसी की, लेकिन इस गेंदबाज के लिए वापसी यादगार नहीं रही। अर्शदीप सिंह के 2 ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाज ने 37 रन बना डाले। इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने अपने स्पेल में 5 नो बॉल फेंके।

Advertisement

हार्दिक पांड्या आए अर्शदीप के समर्थन में

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के बाद अर्शदीप सिंह लगातार आलोचकों के निशाने पर हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा तेज गेंदबाज का बचाव किया है। हार्दिक पांड्या ने कहा कि नो बॉल कोई क्राइम नहीं है। क्रिकेट के मैदान पर अच्छे दिन होने के साथ-साथ बुरे दिन होते हैं, लेकिन आप बेसिक चीजों से समझौता नहीं कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अर्शदीप सिंह पहले भी नो बॉल करते रहे हैं, लेकिन नो बॉल करना कोई क्राइम नहीं है।

वहीं, इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में गलतियां की हमारे लिए पावरप्ले अच्छा नहीं रहा। हमने साधारण गलतियां की, जो इस स्तर पर नहीं होना चाहिए, लेकिन हम अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैदान पर आपके लिए खराब दिन हो सकता है, लेकिन आप उससे काफी कुछ सकते हैं। भारतीय गेंदबाजों पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमने काफी नो बॉल की। इसके लिए आप किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते, नो बॉल करना कोई अपराध नहीं है। साथ ही हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ की गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा इस तरह 3 टी20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। दोनों टीमों के बीच आखिरी टी20 मैच राजकोट में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *