Punjab Election 2022: अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव !

सोमवार को पंजाब सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. सोमवार को दोनों नेता मालविका सूद के घर पहुंचे और पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान अभिनेता सोनू सूद घऱ पर मौजूद थे.

पार्टी को आगे लेकर जाएंगे- मालविका

बता दे कि पंजाब में 14 फरवरी को चुनाव है. 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे. बताया जा रहा है कि मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद मालविका सूद ने सीएम चन्नी की सिद्धू के सामने तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘बीते दिनों चन्नी साहब के फैसलों से पूरे पंजाब में उनकी वाहवाही हो रही है.’ इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे पुरानी पार्टी है. हम सबको कांग्रेस को सबसे ऊपर ले जाना है.

मालविका होंगी गेमचेंजर- सिद्धू

प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “सोनू सूद का नाम हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में जाना जाता है. ऐसे परिवार की सदस्य आज कांग्रेस परिवार का सदस्य बनने जा रही हैं. बड़ा रेयर है कि पार्टी का प्रधान और सीएम दोनों सम्मान दें. यही सबसे बड़ा प्रमाण है. मालविका एक निहायत पढ़ी लिखीं लड़की हैं. सिद्धू ने कहा कि मालविका प्रदेश में गेमचेंजर साबित होंगी. सभी सीटों पर इनका असर पड़ेगा.

इंग्लिश कम्प्यूटर सेंटर चलाती हैं मालविका

जानकारी के लिए बता दे मालविका एक उच्च स्तरीय शिक्षिका है. वह मोगा में इंग्लिश कम्प्यूटर सेंटर चलाती हैं. उन्होंने कम्प्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है. इसके अलावा उन्होंने मोगा में काफी विकास कार्य किए हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.