Advertisement
राजनीति

केजरीवाल की आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार – AAP नेता आतिशी

Share
Advertisement

दिल्ली आबकारी नीति की चल रही जांच के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तलब किए जाने के बाद दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी ने शनिवार को कहा कि केंद्र केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं। क्योंकि वह मोदी सरकार के खिलाफ मुखर हैं।

Advertisement

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा, “सीबीआई ने कल दिल्ली के सीएम को तलब किया है। उन्हें पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है? केजरीवाल के घर करोड़ों रुपये मिले थे?…सोने के बिस्कुट मिले थे। केंद्रीय एजेंसियों को नहीं मिले हैं.” एक भी आप नेता या विधायक के खिलाफ सबूत रखने में सक्षम अब ये जांच एजेंसियां ​​अरविंद केजरीवाल को इसलिए बुला रही हैं क्योंकि वे केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहती हैं।

पीएम के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता केजरीवाल – आतिशी

उन्होंने कहा, “आज केंद्र और प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेता अरविंद केजरीवाल हैं।” आतिशी ने आगे कहा, ‘मोदी जी को सरकार चलाए करीब 10 साल हो गए हैं। महंगाई कम करने की बात करते हैं। लेकिन हर चीज के दाम बढ़ गए हैं। सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही इसके खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं।’

“दिल्ली के मंत्री ने कहा कि कोई नौकरी नहीं है और 5 करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश में लगभग 22 करोड़ लोग कुपोषित हैं। केवल केजरीवाल, ही इन  मुद्दों पर सवाल उठा रहे है। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद सिर्फ उनके खास दोस्तों के नेटवर्थ में ही बड़ी बढ़ोतरी हुई है। केजरीवाल विधानसभा में परत दर परत इस भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करते हैं, इसलिए मोदी जी केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं। आतिशी ने कहा, “आप डरती नहीं है अगर उन्हें लगता है कि वे सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के जरिए अरविंद केजरीवाल को चुप करा सकते हैं।”

दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक बड़े घटनाक्रम में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को तलब किया है। आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल पूछताछ के लिए सीबीआई(CBI) के सामने पेश होंगे। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और केजरीवाल के प्रमुख सहयोगी मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं को लेकर जेल में हैं। सिसोदिया को ईडी और सीबीआई ने दिल्ली में आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित एक मामले की चल रही जांच में गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: बाबा साहेब द्वारा दिया संविधान देश के लोगों की सबसे बड़ी ताकत : CM बघेल

Recent Posts

Advertisement

‘मतदान खत्म होने के बाद EVM सील होने तक और उसके बाद…’, सपा की कार्यकर्ताओं से अपील

Lok Labha Election 2024: एक तरफ देशभर में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है…

May 7, 2024

Punjab: कांग्रेस ने फिरोजपुर लोकसभा सीट से उतारा उम्मीदवार, शेर सिंह घुबाया पर लगाया दांव

Punjab: कांग्रेस ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए बचे हुए आखिरी सीट पर उम्मीदवार…

May 7, 2024

अंधविश्वासः 20 साल पहले मृत युवक की आत्मशांति के लिए हॉस्पिटल गेट पर तंत्र-मंत्र

Superstition: अस्पताल का गेट और उस पर घंटों चलता तंत्र-मंत्र. तमाशबीन बने लोग. ये नजारा…

May 7, 2024

Delhi Weather Update: आज शाम दिल्ली-NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, IMD ने जारी की चेतावनी

Delhi Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और NCR के शहरों में लगातार चिलचिलाती धूप और…

May 7, 2024

लालू प्रसाद यादव के बयान पर बीजेपी का पलटवार, ‘M को प्राथमिकता और Y पीछे रह गया’

Lok Sabha Election 2024: राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "भाजपा और…

May 7, 2024

This website uses cookies.