Advertisement
लाइफ़स्टाइल

आपका फैशन आपका आत्मविश्वास है, और आपकी मुस्कुराहट आपकी ज्वेलरी

Share
Advertisement

बोहेमियन फैशन वर्षों से चलन में है, और एक प्रभावशाली व्यक्ति जो बोहेमियन शैली की सामग्री बनाने में अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहा है, वह परिशा है, जिसे इंस्टाग्राम पर @thatperi के नाम से जाना जाता है। उनकी पोस्ट और कहानियां हमें सभी बोहेमियन चीजों के लिए उनके प्यार और आकर्षक सामग्री बनाने के लिए उनकी प्रतिभा की एक झलक देती हैं जो हमें और अधिक चाहने लगती हैं।

Advertisement

फैशन और अनोखा स्टाइल

पेरी का फैशन और अनोखा स्टाइल फैशन की अपनी दुनिया बनाने के बारे में है। वह एक स्वतंत्र इंफ्लूएंसर है जो विभिन्न युगों से विभिन्न शैलियों को मिलाना और मेल करना पसंद करती है और कुछ ऐसा बनाती है जो उसका अपना हो।

वो कहती हैं कि फैशनेबल  होने के साथ आत्मविश्वास का होना ज्यादा महत6 है, और हमारी मुस्कुराहट हमारी एक्चुअल ज्वैलरी , फैशन के प्रति उनका अनूठा दृष्टिकोण कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

बोहेमियन शैली में परिष्कार का स्पर्श

पेरी को अन्य फैशन प्रभावकों से अलग करता है, वह संबंधित सामग्री बनाने की उनकी क्षमता है। उसकी बोहेमियन शैली में परिष्कार का स्पर्श है, फिर भी यह सहज और जैविक है। उसके पास अपने अनुयायियों को यह महसूस कराने का एक तरीका है कि वे ट्रेंड को तोड़े बिना उसी शैली को प्राप्त कर सकते हैं। इसने उनके पोस्ट और कहानियों को वास्तव में उनके अनुयायियों के साथ प्रतिध्वनित कर दिया है।

प्रामाणिक बोहेमियन वाइब को कुशलता से क्यूरेट किया

पेरी के पहनावे हमेशा दिलचस्प और दिखने में आकर्षक होते हैं; उसके रंग योजना संयोजन रचनात्मक रूप से प्रदर्शित होते हैं, और उसके सामान हमेशा उस अतिरिक्त ओम्फ को जोड़ते हैं। पेरी ने अपने कंटेंट निर्माण कौशल के माध्यम से एक प्रामाणिक बोहेमियन वाइब को कुशलता से क्यूरेट किया है, और यह सिर्फ उनके आउटफिट के साथ ही नहीं बल्कि उनके मेकअप और बालों के साथ भी समाप्त होता है। वह ऐसी दिखती हैं जो उदार हैं, और फिर भी वह पूरी तरह से एक साथ दिखती हैं।

पेरी ने अपने बोहेमियन फैशन कौशल के कारण एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में अपना नाम बनाया है। उसकी सामग्री व्यक्तित्व और रचनात्मकता का उत्सव है। उनकी शैली अद्वितीय, प्रेरक और एक ऐसी पहचान बनाने में कामयाब रही है जो पूरी तरह से उनकी है।

बोहेमियन खेल में महारत हासिल

 पेरी की बोहेमियन शैली की सामग्री निर्माण कौशल ने उन्हें फैशन उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले प्रभावितों में से एक बना दिया है। अपने फैशन, मेकअप और बालों के माध्यम से बोहेमियन जादू पैदा करने की उनकी क्षमता ने उन्हें इंस्टाग्राम फैशन समुदाय में एक प्रधान बना दिया है। परिशा इके जाने माने फैशन ब्रांड्स के साथ काम रही हैं, उनकी लोकप्रियता ने शहर के सभी युवाओं के लिए आइकॉन बन चुकी हैं,  वह बोहेमियन खेल में महारत हासिल कर रही है, और यह उसकी सामग्री से स्पष्ट है कि वह इसके बारे में कितनी भावुक है।

Recent Posts

Advertisement

UP: फिरोजाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, अधिशासी अधिकारी समेत 2 की मौत

UP: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की कार…

May 11, 2024

Delhi: “तानाशाही के खिलाफ हमें लड़ना है”, महरौली में रोड शो के दौरान बोले CM केजरीवाल

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को…

May 11, 2024

PM मोदी के नेतृत्व में गांव मजबूत, दलितों को सम्मान और युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगे- जेपी नड्डा

JP Nadda: आंध्र प्रदेश के कुरनूल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा,…

May 11, 2024

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल ने दिल्ली के महरौली में किया रोड शो, पंजाब के CM भगवंत मान भी रहे मौजूद

Arvind Kejriwal: सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने और जेल से रिहा होने के बाद आम…

May 11, 2024

ये चुनाव देश बनाने का चुनाव है, ये चुनाव चोर-लुटेरों से देश को बचाने का चुनाव है, झारखंड में गरजे PM मोदी

Jharkhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को झारखंड के चतरा में जनसभा को संबोदधित करते…

May 11, 2024

This website uses cookies.