Advertisement
विदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मस्क और यूपी पुलिस के बीच की बातचीत, जानें

Share
Advertisement

ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार सुर्खियों में बने हुए अब मस्क अपने फैसलों को सही साबित करने में जुटे हैं। दरअसल शनिवार को मस्क ने दावा किया कि ट्विटर पर यूजर साइनअप सर्वकालिक उच्चस्तर पर है और सालभर में एक अरब से ज्यादा लोग होंगे। खास बात ये भी रही कि इस मामलें में यूपी पुलिस भी शामिल हो गई अब आप सोच रहें होंगे कि मस्क और यूपी पुलिस का ये मामला है क्या तो आइए आपको बताते हैं बिना किसी देरी के।

Advertisement

मस्क की उलझन को यूपी पुलिस ने किया हल

मस्क ने एक ट्वीट कर पूछा कि वे जो ट्वीट करते हैं, उसे उनके काम में शामिल किया जाएगा या नहीं? इसका जवाब उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्विटर हैंडल से दिया गया कि अगर वे ट्विटर के जरिये लोगों की समस्या सुलझाते हैं और इसे काम में शामिल किया जाता है, तो उनका ट्वीट करना भी काम में शामिल होगा।

एलन मस्क ने किया था यह ट्वीट

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वेट, अगर मैं ट्वीट करता हूं, तो क्या यह मेरे काम में गिना जाएगा?’ ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाले मस्क के इस ट्वीट ने भी सुर्खियां बटोरी। यूपी पुलिस का ध्यान भी इस ट्वीट पर गया। इसके बाद यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘वेट अगर यूपी पुलिस ट्वीट पर आपकी प्रॉब्लम सॉल्व करती है, तो क्या वह काम माना जाएगा?’ यही नहीं, यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। साथ ही लिखा, ‘हां, यह माना जाएगा!’ अब यूपी पुलिस की यह पोस्ट वायरल हो गई है।

इन सब चर्चा के बाद मस्क ने वैकल्पिक फोन लाने की बात को भी किया साझा

इन सब चर्चा के बाद मस्क ने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होनें वैकल्पिक फोन लाने की बात को कहा हालांकि  एलन मस्क ने अपने ट्वीट में कहा, “मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं कि ऐसी नौबत नहीं आएगी, लेकिन हां, अगर कोई अन्य विकल्प नहीं रहा, तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाऊंगा।”

दरअसल वीडियो पॉडकास्ट ‘द लिज व्हीलर शो’ की होस्ट लिज व्हीलर ने हाल ही में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि अगर एपल और गूगल अपने एप स्टोर से ट्विटर को हटा दें तो क्या होगा। लिज व्हीलर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर एपल और गूगल अपने एप स्टोर से ट्विटर को हटा देते हैं, तो मस्क को अपना खुद का स्मार्टफोन मार्केट में लाना चाहिए। आधा देश खुशी-खुशी जासूसी करने वाले आईफोन और एपल को छोड़ देगा। इस आदमी ने मंगल तक जाने के लिए रॉकेट बनाया है, एक छोटा सा स्मार्टफोन तो काफी आसान काम होगा।’

Recent Posts

Advertisement

Fathehpur: जनरेटर की करंट से पांच किशोर झुलसे, 1 की मौत

Fathehpur: फतेहपुर के हथगाम थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़इया में शादी समारोह में काम करते…

April 27, 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रशासन की टीमें लगातार सक्रिय, 24 घंटे हो रही निगरानी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर स्टैटिक टीमें क्षेत्रों में लगा दी…

April 27, 2024

Nalanda: करंट लगने से तीन लोगों की मौत, ख़बर सुन परिवार की महिला को आया हार्ट अटैक

Death due to electric Shock:  नालंदा में तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो…

April 27, 2024

Lucknow: ईवीएम पर सवाल उठाने वाले वही लोग हैं जो कभी बैलेट लूटा करते थे, विपक्ष पर बरसे CM योगी

Lucknow: सीएम योगी शनिवार को अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।…

April 27, 2024

Noida Fire: सेक्टर 62 में निर्माणाधीन भवन के टॉप फ्लोर पर लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Noida Fire: यूपी के नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लगने से हड़कंप मच…

April 27, 2024

This website uses cookies.