ट्रैक्टर को इस आदमी ने बना डाला थार, कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए Mahindra

शौक एक बहुत बड़ी चीज है और अगर गाड़ियों की बात की जाए तो लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। मेघालय के जोवाई से एक शख्स ने थार का सपना कुछ अलग तरीके से पूरा किया। माइआ रिंबाइ नाम के व्यक्ति ने महिंद्रा ट्रैक्टर को महिंद्रा थार जैसा दिखने वाला बना दिया। जिसने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान अपनी ओर खींचा। जिसके बाद वह इस पर टिप्पणी करने से खुद को नहीं रोक पाए। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा, -ये अनोखा दिखने वाला बीस्ट है… लेकिन ये डिज्नी की किसी एनिमेटेड फिल्म के एक किरदार की तरह नजर आ रहा है।

ऐसी दिखती है मॉडिफाइड थार

275 डीआई टीयू ट्रैक्टर कंपनी के ट्रैक्टर को मॉडिफाय किया गया है। यह ट्रैक्टर कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले ट्रैक्टर्स में शामिल है। इसकी क्षमता 39 हॉर्सपावर और खेती में इसकी जोरदार काबिलियत देखने को मिलती है। असल में ये मॉडिफाइड वाहन दिखने में कुछ अजीब है क्योंकि इसका अगला हिस्सा छोटा और पिछला हिस्सा काफी बड़ा है। इसमें ट्रैक्टर के पिछले पहियें स्टैंडर्ड ट्रैक्टर वाले हैं जिसपर महिंद्रा जैसा दिखने वाला टॉप बनाया गया है।

शानदार तरीके से किया गया मॉडिफाइड

ओनर से इस ट्रैक्टर पर केबिन कस्टमाइज कराया है। यहां ट्रैक्टर के अगले और पिछले हिस्से में बड़ा अंतर है, इसी वजह से इसमें लगे दरवाजे बहुत अजीब दिखते हैं। ट्रैक्टर के केबिन में अगली विंडशील्ड और पैसेंजर साइड विंडो दी गई हैं। साइड का हिस्सा भले ही ट्रैक्टर जैसा दिखता हो लेकिन कुल मिलाकर ये थार जैसा भी दिख रहा है। हालांकि इसमें फ्रंट बंपर थार जैसे अगले व्हील्स लगाए गए हैं जो टर्न इंडिकेटर्स के साथ आए हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.