Advertisement
Entertainment

Surbhi Chandna को शादी के फैसले पर पछतावा क्यों? सोशल मीडिया पर बताई वजह

Share
Advertisement

Surbhi Chandna On Her Marriage:  टीवी की मशहूर ‘नागिन‘ (Naagin) यानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। इसी महीने एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लिए हैं। अभी उनकी शादी को एक महीना भी नहीं हुआ और लगता है एक्ट्रेस को अपनी शादी के फैसले पर अभी से पछतावा होना शुरू हो गया। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये तो एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में देखने को मिला है।

Advertisement

सुरभि चंदना का पोस्ट हुआ वायरल

दरअसल, कुछ देर पहले सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद सबका ध्यान बस उसी पोस्ट पर चला गया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने वेडिंग सेलिब्रेशन के क्लोजिंग इवेंट की कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं। फैंस को अपने स्पेशल डे की तस्वीरें दिखाते हुए एक्ट्रेस ने उनके लिए ये दिन क्यों खास रहा ये भी बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमारी शादी का ये क्लोजिंग इवेंट THE TUX Night हमेशा ही हमारे दिल के करीब रहेगा क्योंकि हमने यहां पति-पत्नी बनकर पहली बार डांस किया था। हम दोनों के डैड ने भी हमारे लिए टोस्ट रेज किया था और कई बढियां बातें कहीं।’

सुरभि को क्यों हुआ शादी से रिग्रेट?

इसके बाद सुरभि ने आगे कहा, ‘करण के दोस्तों ने भी उसे बुरी तरह से रोस्ट कर दिया, जिसके बाद मैं खुद से ये सवाल करने पर मजबूर हो गई कि आखिर मैंने इस मूर्ख इंसान से शादी करने का फैसला क्यों लिया। और फिर मेरी गर्ल गैंग ने अपना बेस्ट परफॉरमेंस रखा, जैसा कि उन्होंने हमारे लिए एक स्पेशल नाटक तैयार किया था जिसके बाद वहां मौजूद पूरा हॉल हंसी से गूंज उठा था। मैंने उन्हें इतने जोर से चीयर किया कि मेरी आवाज ही वापिस नहीं आई और मैं ऐसी सुनाई दे रही थी जैसे ये किसी और की आवाज हो।’ अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -http://*RANCHI POLICE : कस्टमर बनकर ई रिक्शा से तस्कर के पास पहुंचे DSP, ड्रग्स के साथ दबोचा*

मॉडर्न ब्राइड लुक में छाईं सुरभि चंदना

सुरभि चंदना का मॉडर्न ब्राइड लुक और पति के साथ उनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इन दोनों की जोड़ी धीरे-धीरे फैंस की फेवरेट बन रही है। ये कपल शादी के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। फैंस इन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं। सुरभि का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और उन्हें काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। लोग इस न्यूली मैरिड कपल को लगातार शादी की बधाई दे रहे हैं।

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

2019 में लालगंज सीट पर भाजपा को हुआ था नुकसान, इस बार यहां भी कमल खिलाने योगी करेंगे प्रचार

Lucknow: चुनावी पिच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को छह रैली करेंगे।…

May 18, 2024

हरियाणा की युवती ने मुजफ्फरनगर के एक युवक पर लगाया लव जिहाद का आरोप

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया…

May 18, 2024

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परिवार संग किया रामलला का दर्शन-पूजन

Ayodhya: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद से लगातार देश के विभिन्न प्रदेशों के लोग…

May 18, 2024

Patna: स्कूल के गटर में मिला मासूम बच्चे का शव, गुस्साए लोगों ने स्कूल में लगाई आग

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां चार…

May 17, 2024

This website uses cookies.