Advertisement
Entertainment

Kajol Devgan Birthday: जब काजोल की इस हरकत की वजह से बिग बी और शाहरुख ने लगाई थी डांट, शर्म से मुंह छिपाने लगी थी एक्ट्रेस

Share
Advertisement

Kajol Unknown Facts: जिसकी मुस्कान किसी का भी दिल लूटने में माहिर है, लेकिन उनकी ये मुस्कुराहट ही उन्हें कई बार फटकार भी लगवा चुकी है। बात हो रही है काजोल की, जिनका आज बर्थडे है।

Advertisement

बॉलीवुड में काजोल आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वह अपनी शरारती मुस्कान से महफिल लूटने में माहिर हैं, लेकिन इसी मुस्कान की वजह से वह मुसीबत में भी फंस चुकी हैं। दरअसल आज काजोल का बर्थडे है। काजोल के जन्मदिन पर हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्सों से रूबरू करा रहे हैं।

काजोल का करियर

काजोल का बचपन एक्टिंग के इर्द-गिर्द ही रहा। उनकी मां तनुजा और नानी शोभना समर्थ अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस थी। वहीं उनके पिता शोमू मुखर्जी दिग्गज फिल्म निर्माता थे। फैमिली बैकग्राउंड होने की वजह से काजोल ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। जिसके बाद से काजोल ने अपनी एक्टिंग का जलवा पूरे बॉलीवुड पर चला दिया। काजोल को उनके बिंदास अंदाज और खिलखिलाहट के लिए जाना जाता है। लेकिन उनकी यही हंसी कभी-कभी उनके को-स्टार्स और डायरेक्टर्स के लिए मुसीबत बन जाती है।

बिग भी ने लगाई थी डांट

काजोल ने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 में शिरकत के दौरान एक कभी खुशी कभी गम का एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग को दौरान वह एक सीन में बिजी थे और उस दौरान काजोल जोर-जोर से हंस रही थी। इस पर बिग बी नाराज हो गए थे। उन्होंने सख्त लहजे में कहा था, आपको अंदाजा है कि एक आर्टिस्ट के लिए यह कितना भटका देने वाला होता है? यह सुनकर काजोल शर्म से मुंह छिपाने लगी थीं।

किंग खान भी लगा चुके हैं फटकार

आपको शायद नहीं पता होगा कि काजोल के बेहद करीबी दोस्त शाहरुख खान भी उन्हें उनकी हंसने की आदत के कारण फटकार लगा चुके हैं। दरअसल, कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान ही शाहरुख काजोल के हंसने की आदत से परेशान हो गए थे। वह बार-बार कहते थे कि बस करो, शटअप..चुप हो जाओ..बस काम खत्म करो..खत्म करो इसे..पूरा करो और प्लीज जाओ..दरअसल, काजोल के हंसने की वजह से शाहरुख शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। इस पर वह बुरी तरह नाराज भी हो गए थे।

ये भी पढ़ें: नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने गुपचुप कर ली है शादी? एक्टर का नाम सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश..

Recent Posts

Advertisement

छात्रा का आरोप, हाथ पकड़कर दूसरे कमरे में ले जाकर गुरुजी करते हैं गंदी-गंदी बात

Nalanda news: हरनौत प्रखंड के कल्याणबिगहा थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं…

May 20, 2024

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 17 मजदूरों की मौत, 18 घायल

Road Accident in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कवर्धा से बड़े हादसे की ख़बर है. यहां तेंदूपत्ता…

May 20, 2024

कांग्रेस इस लायक भी नहीं बची कि 400 सीट पर चुनाव लड़ सके- सीएम योगी

CM Yogi in Chandigarh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ में एक जनसभा…

May 20, 2024

लोकतंत्र का उत्सव मनाने मतदान केंद्र पहुंचे फिल्मी सितारे, देखें झलकियां

Film Stars Caste Vote: लोकतंत्र के पांचवें चरण में फिल्मी सितारों ने भी वोटिंग की.…

May 20, 2024

सीएम केजरीवाल की जान को खतरा, खरोंच भी आई तो बीजेपी होगी जिम्मेदार- संजय सिंह, AAP

Threat to CM Kejriwal: ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की…

May 20, 2024

This website uses cookies.