Advertisement
Entertainment

उर्फी जावेद का बिगड़ा चेहरा, ट्रोलिंग के कारण करवाया था ये काम, बोली – मैंने ऐसा क्यों किया?

Share

Uorfi Javed: अपने अतरंगी फैशन के लिए फेमस उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं जिनमें उर्फी का चेहरा बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है। लेकिन ऐसा क्यों हुआ इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया है।

Advertisement

फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन उनका चेहरा खराब हो गया है। उर्फी जावेद ने खुद इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है और साथ ही गुस्सा भी जाहिर किया है कि क्यों उन्होंने अपने चेहरे के साथ छेड़छाड़ की।

Advertisement

दरअसल उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर उनके अतरंगी कपड़ों के अलावा उनके डार्क सर्कल के लिए भी काफी ट्रोल किया जाता है। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी डार्क सर्कल वाली पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उर्फी ने ट्रोलिंग से परेशान होकर अपने डार्क सर्कल के लिए ट्रीटमेंट करवाया था लेकिन वो ट्रीटमेंट उल्टा ही पड़ गया। उर्फी ने अपने डार्क सर्कल छुपाने के लिए आई फिलर करवाया, लेकिन इसे करवाने के बाद उर्फी की आंखों के नीचे सूजन आ गई जिस कारण उनकी आंखें काफी अलग नजर आ रही हैं।

आई फिलर करवाने के बाद उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें उनकी आंखों के नीचे काफी सूजन और रैडनेस नजर आ रही है, फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद पर ही गुस्सा जाहिर किया है और ये भी बताया कि अब मेकअप भी उनकी आंखों को ठीक नहीं दिखा पाएगा।

उर्फी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपने डार्क सर्कल की वजह से बहुत ट्रोल होती थी। इसलिए मैंने अंडर आई फिलर करवा लिए और अब मेरा चेहरा बिगड़ गया है। मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अलग नजर आ रहा है। अब मेकअप भी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं दिखा पाएगा। मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया?’

अंडर आई फिलर करवाने से पहले एक्ट्रेस ने लिप फिलर भी करवाए थे जिसकी पिक्चर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने फिर से अपनी एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमें उनके होंठ काफी अलग नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि लिप फिलर करवाने के बाद उनके होठों पर भी सूजन आ गई है।

ये भी पढ़ें: 2023 में ये स्टारकिड्स मचाएंगे पर्दे पर धमाल, शाहरुख की लाडली ‘सुहाना’ से लेकर सैफ के ‘नवाब’ तक का नाम है लिस्ट में शामिल

Recent Posts

Advertisement

‘चार जून के बाद लालू जी का परिवार होगा बेरोजगार, एक दूसरे का गला काटकर सत्ता तक पहुंचना चाहते हैं’

NDA Leaders to Mamata and Lalu: तेजस्वी यादव के बेरोजगारी वाले बयान पर और ममता…

May 16, 2024

योगी जी ने माफिया-दंगाइयों को साफ करके स्वच्छता अभियान को बढ़ाया आगे- पीएम मोदी

PM Modi in Azamgarh: 16 मई को आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है…

May 16, 2024

पहले आतंकी घटना के तार आजमगढ़ से जोड़े जाते थे, आज दुनिया में बढ़ा है सम्मान- सीएम योगी

CM Yogi in Azamgarh: आजमगढ़ में 16 मई, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी…

May 16, 2024

NOIDA: तेज रफ्तार कार का कहर, बीएमडब्ल्यू कार ने ई रिक्शा को मारी टक्कर… दो लोगों की मौत…तीन घायल

NOIDA: नोएडा में एक बड़ा हादसा हो गया। एक बीएमडब्ल्यू कार ने गुरुवार को ई…

May 16, 2024

Arvind-Akhilesh Press Conference: लखनऊ में इंडी गठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, CM केजरीवाल ने जनता के समक्ष रखी ये 4 बातें

Arvind-Akhilesh Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाज वीरवार (16 मई) को यूपी दौरे पर…

May 16, 2024

Weather Update: दिल्ली-NCR में बढ़ेगा गर्मी का प्रकोप, इन राज्यों में मानसून के जल्द दस्तक देने का IMD का अनुमान

Weather Update: मई महीना अपने साथ गर्मी लेकर आया है। उत्तर भारत में अब गर्मी…

May 16, 2024

This website uses cookies.