Advertisement
Entertainment

अपने पार्टनर से धोखा खाए बैठे है टीवी इंडस्ट्री के ये स्टार्स, किसी ने की दूसरी शादी, किसी ने किया चीट

Share
Advertisement

Television Actors: आपने इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे कपल देखें हैं, जो अपने जीवन के हर पड़ाव को ईमानदारी और वफादारी से पार कर पाए हों। ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे होते हैं, जो एक-दूसरे के साथ वफादार नहीं रह पाते और अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने प्यार में धोखे खाए हैं। चलिए जानते हैं टीवी जगत की ऐसे कौन-कौन से स्टार्स हैं, जो प्यार में बेवफाई झेल चुके हैं।

Advertisement

एजाज खान

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एजाज खान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अनीता हसनंदानी के साथ एक शो करते हुए मुलाकात की, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और जल्द ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। इसके बाद कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन अचानक उनके अलग होने की खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। अनीता के साथ हुए ब्रेकअप पर एजाज ने एक शो में कबूल किया था कि उन्होंने सब कुछ खराब किया था और अंकिता को चीट किया था।

प्रियांक शर्मा

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा रातों-रात स्टार बन गए थे और इसी शो का हिस्सा बनी बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उन्होंने कुछ रोमांटिक पल बिताए। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली, तब वो दिव्या शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन जल्द ही दिव्या के लिए उनका प्यार फीका पड़ गया और वो बेनाफ्शा के साथ रिलेशन में आ गए। ऐसे में जल्द ही प्रियांक और दिव्या का रिलेशन टूट गया।

दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से प्रसिद्धि पाने वाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में अपने ऑन-स्क्रीन पति शोएब इब्राहिम से शादी कर ली। दीपिका और शोएब एक-दूसरे को काफी प्यार करते हैं। लेकिन, ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि दीपिका ने अपने पहले पति रौनक मेहता को छोड़ दिया था क्योंकि दीपिका के दिल में शोएब के लिए फीलिंग्स आने लगी थी।

करण पटेल

करण पटेल अंकिता भार्गव से शादी करने से पहले वो काम्या पंजाबी के साथ बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में थे और उन्होंने काम्या से शादी करने का वादा तक किया था। लेकिन काम्या तब हैरान रह गई जब उन्हें पता चला कि करण ने उनसे (बिना उसे बताए) रिश्ता तोड़ लिया है और अब वो अंकिता भार्गव के साथ अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक बार नहीं बल्कि दो बार अपनी पार्टनर को धोखा दिया है। करण की पहली शादी अभिनेत्री से डिजाइनर बन चुकी श्रद्धा निगम से हुई थी और ये शादी केवल 10 महीने ही चल पाई थी। श्रद्धा करण से अलग हो गई क्योंकि करण ने ‘झलक दिखला जा’ शो की कोरियोग्राफर निकोल के लिए उन्हें धोखा दिया था। इसके बाद भी करण ने अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के लिए छोड़ दिया था।

Recent Posts

Advertisement

जो काम दीदी 15 वर्ष में प. बंगाल में नहीं कर पाईं, हमने उत्तर प्रदेश में पांच वर्ष में ही कर दियाः CM योगी

CM Yogi: जिस बंगाल के स्वामी विवेकानंद ने वैश्विक मंच पर कहा था कि गर्व…

April 30, 2024

Jhansi: कांग्रेस अब पार्टी नहीं रह गई है… वह मुस्लिम लीग बन चुकी है, कांग्रेस पर केशव प्रसाद मौर्य का तंज

Jhansi: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के…

April 30, 2024

पूर्व CM शिवराज चौहान के लिए वोट मांगने पहुंचे CM मोहन यादव, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग की तारीख नजदीक है, वोटिंग से…

April 30, 2024

पश्चिम बंगाल में बीरभूमि आश्रम पहुंचे सीएम योगी, शंखनाद और जय श्रीराम से स्वागत

CM Yogi in Birbhoomi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अपने पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे…

April 30, 2024

‘कांग्रेस ने भारत को भ्रष्टाचार के दलदल में फंसाया, NDA ने बहुत मुश्किल ने निकाला है अब फिर…’- PM मोदी

PM Modi In Telangana: तेलंगाना के संगारेड्डी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित…

April 30, 2024

Bihar: सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत पर CM नीतीश ने जताया दुःख

CM expressed grief: मुख्यमंत्री ने भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र में हुये सड़क हादसे…

April 30, 2024

This website uses cookies.