Advertisement
Entertainment

Raveena Tandon: संघर्ष वाले दिन याद कर भावुक हुईं रवीना टंडन

Share
Advertisement

नई दिल्ली। अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मी अपडेट के साथ-साथ वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं। एक बार फिर रवीना टंडन अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आईं। उन्होंने अपनी किशोर उम्र के उन संघर्ष भरे दिनों का जिक्र किया, जब वह लोकल ट्रेन और बस से सफर किया करती थीं। रवीना ने बताया कि इस दौरान वह कई अजनबियों की छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। दरअसल यह पूरी बात रवीना ने ‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’ प्रोजेक्ट के मसले पर कही है। इसके बाद कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे तो रवीना ने उनका भी मुंह बंद करा दिया।

Advertisement

आपको बता दें कि महाराष्ट्र इन दिनों लगातार चर्चा में है। कभी राजनीतिक उठा-पटक को लेकर तो कभी वहां चल रहे विकास प्रोजेक्ट्स को लेकर। हाल ही में एकनाथ शिंदे के रूप में महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। शिंदे के सीएम बनते के साथ ही एक मुद्दा फिर से चर्चा में आ गया है और यह मुद्दा है, ‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’। दरअसल इसे बनाने के लिए आरे जंगल को काटना पड़ेगा, जिसके खिलाफ सिर्फ आम जनता और नेता ही नहीं, बल्कि सिने सितारे भी सामने आ रहे हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन भी उन्हीं में से एक हैं।

दरअसल, रवीना टंडन प्रकृति प्रेमी हैं। वह हमेशा पर्यावरण के लिए आवाज उठाती नजर आती हैं। वह चाहती हैं कि ‘मेट्रो 3 कार शेड’ की वजह से जंगलों को नुकसान नहीं होना चाहिए। हाल ही में, जब एक यूजर ने रवीना टंडन से मुंबई के मिडिल क्लास के संघर्ष के बारे में पूछा, तो रवीना को अपनी किशोर उम्र के दिन याद आ गए।

उन्होंने अपना दुख सुनाते हुए ट्वीट किया, ‘टीनेजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी। विकास का स्वागत है। लेकिन, हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल हम काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा।

इस पर एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन से पूछ लिया कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर रवीना ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, ‘1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने की वजह से आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स ने मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।

Recent Posts

Advertisement

ये लोग कुछ भी कर लें, आपके CM शेर हैं और अपनी माताओं-बहनों को हजार रुपए महीना देकर ही दम लेंगे- सुनीता केजरीवाल

AAP: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी…

May 5, 2024

Ayodhya: PM मोदी ने किए रामलला के दर्शन-पूजन, रोड शो में उमड़ा जनसमूह

Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार( 5 मई )को अयोध्या पहुंचे. जहां पर पीएम मोदी…

May 5, 2024

Rajasthan: NEET एग्जाम से एक दिन पहले फंदे पर लटकता मिला छात्र का शव, 2 वर्ष से कर रहा था तैयारी

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के बृज नगर में शनिवार…

May 5, 2024

“तुष्टीकरण की राजनीति अब समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के शहजादों के लिए अस्तित्व की मजबूरी बन गई है, सीतापुर में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

Sitapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीतापुर के धौरहरा में जनसभा को संबोधित किया.…

May 5, 2024

Kishanganj: एक 26 वर्षीय महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया, जच्चा बच्चा दोनों सलामत

Kishanganj: बिहार के किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखण्ड के जालमिलिक गांव में 26 वर्षीय एक महिला…

May 5, 2024

कुआनो नदी में डूबी नाव, दो मासूम बच्चों समेत 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र नकहा…

May 5, 2024

This website uses cookies.