Raju Srivastav Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, नम आंखों से परिजनों ने दी आखिरी विदाई

Raju Srivastav Funeral

Raju Srivastav Funeral: दिल्ली के एम्स अस्पताल में 40 दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव ने बीते बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद आज यानि गुरुवार को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू को मुखाग्‍नि दी और राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए। नम आंखों से परिजनों ने राजू को आखिरी विदाई दी।

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। राजू श्रीवास्तव का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सो में रह जाएगा। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं। इस मौके पर श्मशान घाट में फैन्स का भारी हुजूम था।

नम आंखों से परिजनों ने दी आखिरी विदाई

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बुधवार की सुबह करीब सवा दस बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू ने जाते-जाते सभी को रुला दिया। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.