Advertisement
Entertainment

Nita Ambani को Humanitarian Award से सम्मानित, Priyanka Chopra ने किया React

Share
Advertisement


Nita Ambani : 71वें मिस वर्ल्ड विनर का एलान शनिवार 9 मार्च को हो चुका है। इस बार यह खिताब चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिजकोवा के सिर सजा। वहीं, लेबनान की यास्मीना फर्स्ट रनर अप बनीं। 28 साल बाद इस शानदार इवेंट की मेजबानी भारत ने जियो वर्ल्ड सेंटर में की।

Advertisement

वहीं, भारत को रिप्रजेंट कर रही सिनी शेट्टी ने टॉप 8 तक अपनी जगह बनाई और उसके बाद वह बाहर हो गईं। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में एक खास मैसेज भी भेजा। इस वीडियो में उन्होंने मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन की अध्यक्ष और सीईओ जूलिया मॉर्ले और नीता अंबानी की तारीफ की।

यह भी पढ़ें: http://Jabalpur Unique Wedding Story : ढाई फीट की दुल्हन को मिला 5.5 फीट का प्यार, घुटने पर बैठकर दूल्हे ने पहनाई जयमाला*

नारीत्व को किया फिर से परिभाषित

मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘उद्देश्य ऐसा शब्द है, जो मेरे लिए मेरे व्यक्तिगत अनुभवों के कारण बहुत मायने रखता है। मैंने अपनी मां डॉ मधु चोपड़ा और पिता को न सिर्फ भारतीय सेना में डॉक्टर के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए देखा है, बल्कि जरूरतमंदों की मदद के लिए उन्होंने अपने ज्ञान, स्थिति और प्रतिभा का भी इस्तेमाल किया है’।

इसके आगे ग्लोबल आइकॉन ने कहा, ‘मुझे वो अनगिनत घंटे याद हैं, जब मैं और मेरा भाई इंतजार करते थे, जब वे अपनी छुट्टी का इस्तेमाल उन लोगों की मदद करने के लिए करते थे, जिनके पास उचित चिकित्सा नहीं पहुंच पाती थी। मैं उन महिलाओं के बीच अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए बहुत भाग्यशाली रही हूं, जिन्होंने नारीत्व को फिर से परिभाषित किया है। उनकी शक्ति, उनकी सुंदरता और दुनिया को बदलने की उनकी क्षमता’।

प्रियंका ने की नीता अंबानी की तारीफ


इसके साथ ही प्रियंका ने नीता अंबानी की भी जमकर तारीफ की। बता दें कि 71वें मिस वर्ल्ड 2024 में नीता अंबानी को ‘ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था। ऐसे में प्रियंका ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे पिछले कुछ सालों से नीता अंबानी को जानने का सौभाग्य मिला है। वह ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं हर चीज के लिए प्रशंसा करती हूं। इन सालों में मैंने उनके अलग-अलग प्रयासों के माध्यम से उनका चीजों पर गहरा प्रभाव देखा है। वह भारत की कला की समर्थक और रक्षक हैं’।

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐपPriyanka chopra, miss world 2024, nita ambani, 71st miss world finals, krystyna pyszkova,

Recent Posts

Advertisement

मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया कि भारत कमजोर नहीं- रक्षा मंत्री राजनाथ

Rajnath in Basti: उत्तरप्रदेश के बस्ती में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा…

May 18, 2024

किसानों का कल्याण ही मेरी प्राथमिकता- पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Haryana: शनिवार को पीएम मोदी ने अंबाला और सोनीपत में जनसभा को…

May 18, 2024

2024 का ये चुनाव भारत के युवाओं को नए अवसर बनाने के लिए- पीएम मोदी

PM Modi in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को…

May 18, 2024

तीसरी बार मोदी सरकार बनने के छह महीने के भीतर POK हमारा होगा- सीएम योगी

CM Yogi in Palghar: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार…

May 18, 2024

हमारे लिए देश सर्वोपरि, हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे: सीएम योगी

CM Yogi in Maharashtra: कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर…

May 18, 2024

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

This website uses cookies.