Advertisement

राघव-परिणीति की सगाई में देसी गर्ल ने बिखेरा जलवा, यहां देखें

Share
Advertisement

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। यह एक निजी मामला था जिसमें करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति थी। इसके अतिरिक्त, कुछ राजनीतिक नेता भी थे जिन्होंने समारोह में भाग लिया। परिणीति की चचेरी बहन, प्रियंका चोपड़ा भी सगाई के लिए आईं और लाइम ग्रीन रफल्ड साड़ी में सबका ध्यान खींचा।

Advertisement

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर जश्न की कुछ झलकियां साझा कीं। पोस्ट को साझा करते हुए, उसने उन दोनों को बधाई दी और एक छोटा नोट लिखा। “बधाई हो टीशा और राघव… शादी का इंतजार नहीं कर सकती! आप दोनों और परिवार के लिए बहुत खुश हूं, परिवार से मिलना मजेदार रहेगा!” उसने अपनी पोस्ट में एक लाल-दिल वाला इमोजी भी जोड़ा।

द सिटाडेल स्टार ने अपनी लाइम ग्रीन रफल्ड साड़ी को स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया। यह शानदार पोशाक लक्ज़री कपड़ों के ब्रांड मिश्रू की अलमारियों से थी और इसकी कीमत 78,700 रुपये थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए, प्रियंका ने चोकर और पेंडेंट वाली न्यूनतम ज्वेलरी चुनी। साथ ही उन्होंने ब्रेसलेट भी पहना था और बालों को खुला रखा था।

इवेंट के बाद कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं। पेस्टल थीम के साथ परिणीति और राघव सफेद आउटफिट में जुड़ गए।

तस्वीरों को साझा करते हुए, परिणीति ने लिखा, “सब कुछ मैंने प्रार्थना की … मैंने हाँ कहा!”, एक अंगूठी का इमोजी जोड़ते हुए।

वहीं राघव ने भी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सब कुछ मैंने प्रार्थना की. उसने कहा हां!”

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल और CM मान से मिले जालंधर के नवनिर्वाचित सांसद सुशील कुमार रिंकू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *