Advertisement
Entertainment

Fhigh के संस्थापक आयुष सबत की रिकॉर्डिंग और म्यूजिक स्टूडियो लॉन्च में शामिल हुए आपारशक्ति खुराना, आयुष ने कहा- उनकी मौजूदगी से गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं

Share
Advertisement

टैलेंटड और गतिशील व्यक्तित्व के आयुष सबत अपने नए प्रोजेक्ट स्टूडियो रिकॉर्डिंग और संगीत स्टूडियो के लॉंच के लिए अभिनेता आपारशक्ति के बेहद आभारी हैं। हालांकि, उन्हें खुशी है कि अपारशक्ति खुराना ने खुद इसका उद्घाटन किया और आगे के शानदार भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

आयुष साबत आपारशक्ति से हमेशा अपने बड़े भाई के तौर पर सलाह या सुझाव लेते हैं। दोनों के बीच का रिश्ता भावनात्मक रूप से हमेशा एक दूसरे का साथ देने से जुड़ा होता है। आपारशक्ति खुराना ने आयुष को उनके महान भविष्य के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उनके स्टूडियो में रिकॉर्ड भी किया है।

आयुष सबत मनोरंजन जगत में इवेंट्स, प्रोडक्शन और फिटनेस में अपनी विभिन्न भूमिकाओं के साथ एक प्रसिद्ध नाम है। उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से लोगों को चौंका दिया है। उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऑनलाइन सनसनी है। हालांकि, MZee Bella, MC Deep, और BygSmyle जैसे शानदार कलाकारों ने Fhigh के साथ कॉनट्रेक्ट किया है।

सबत के पास एक सहायक टीम है जो वैश्विक स्तर पर Fhigh का विस्तार करने के लिए अन्य भूमिकाओं को संभालती है। नमन कुमार सिंह और आशीष कुमार रुद्र स्टूडियो के मार्केटिंग डिपार्टमेंट को संभालने और दुनिया भर में Fhigh का नाम प्रमोट करने का काम करते हैं। जबकि व्यावसायिक फैसले नमन कुमार सिंह संभाल रहे हैं।

सबत, इवेंट मैनेजमेंट में काफी ज्ञान और विशेषज्ञता के साथ, संगीत वीडियो समग्र प्रबंधन, निर्देशन, विपणन, पीआर, और रणनीतिक योजना के जरिए काफी अच्छा काम कर रहे हैं। वह सुरेश रैना, सोनू सूद, आयुष्मान खुराना जैसे कुछ प्रमुख नामों के साथ काम करके खुश हैं। इसके अलावा, उन्होंने संगीत वीडियो गुड ऑन यू में कलाकारों क्रेवेला और नुक्लेया के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काम किया है।

आयुष सरकार की भी कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। साथ ही कई अन्य प्रसिद्ध कलाकारों के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से Fhigh के स्तर को उन्नत करने की आशा और कोशिश कर रहे हैं।

अपने पिछले कुछ कामों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं भारत में कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रचार का हिस्सा रहा हूं। मैंने कई डॉक्यूमेंट्री भी बनाई हैं। फिलहाल, मैं ऐसे कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं।”

Fhigh के लिए अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “Fhigh Music भारत के संगीत उद्योग में अच्छे म्यूजिकल प्रोडक्ट और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना चाहता है। हम वीएफएक्स और 3डी एनिमेशन आदि के साथ ऑडियो/म्यूजिक और विजुअल पर प्रयोग करते रहना चाहते हैं।

म्यूजिक लेबल होने के अलावा, एफहाई एंटरटेनमेंट एक इवेंट, विज्ञापन और मार्केटिंग एजेंसी भी है जो न केवल अन्य कलाकारों के साथ काम करती है बल्कि नए कलाकारों को भी आगे बढ़ाती है।” आयुष ने युवाओं को जुनून के लिए जीवन जीने और कभी उम्मीद न खोने के लिए प्रेरित और प्रेरित किया है।

Recent Posts

Advertisement

नशे की जद में जोधपुर, उच्च शिक्षण संस्थानों के आसपास गांजे की अच्छी-खासी खपत

Drug Addictions: राजस्थान के जोधपुर को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बड़ा खुलासा किया…

May 24, 2024

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेजों की दीवारों पर लिखे गए मतदान बहिष्कार के नारे, जांच शुरू

Delhi University News: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान छठे चरण यानि 25 मई…

May 24, 2024

UP: प्रयागराज में बीजेपी समर्थक मुस्लिम महिला को धमकी… ‘प्रचार किया तो घर में लगा देंगे आग’

Threat to Muslim Ladies: लोकसभा चुनावों के बीच प्रयागराज से एक ख़बर सामने आई है.…

May 24, 2024

Haryana Accident: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, 25 घायल

Haryana Accident: हरियाणा के अंबाला से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर देर…

May 24, 2024

पिछले दस सालों में सूझबूझ वाले पीएम साबित हुए मोदी जी- मनोहर लाल खट्टर

Manohar Lal in Karnal: करनाल में 23 मई को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल…

May 23, 2024

UP: बसपा सुप्रीमो का ‘जाति कार्ड’, मुस्लिमों को लेकर कही ये बात…

Mayawati in Mirzapur: उत्तरप्रदेश में हुई एक चुनावी सभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सवर्ण…

May 23, 2024

This website uses cookies.