Advertisement

बच्चे को स्कूल में याद आया ‘बसपन का प्यार’, कई लाख लोगों ने देखा, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

नई दिल्ली। सोशल मीडिया की ताकत तो आज हर कोई जानता है। खबरों का मायाजाल हो या फिर मनोरंजन का तड़का। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए इसे बखूबी परोसा जाता है। आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होने की खबरें आती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है लेकिन इस बार यह वीडियो एक छोटे स्कूल के बच्चे का है जिसका बचपन का प्यार नहीं भुलने की बात कही जा रही है।

Advertisement

बचपन का प्यार तो बेहद प्यारा होता है। बच्चों की मासूमियत से जुड़े इस प्यार को एक बच्चे ने गाने में क्या पिरोया, उसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर अभी बसपन का प्यार (Baspan ka Pyar) ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक बच्चे ने स्कूल में ही अपने प्यार को याद करते हुए गाना गया है जहां से यह वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर तो इस गाने के साथ अभी तक हजारों रील्स बनकर अपलोड किया जा चुका है। इससे यह बात तो साफ है कि लोगों को बचपन का प्यार बहुत ज्यादा पसंद आया।

वायरल वीडियो में नीले रंग की शर्ट पहने एक बच्चा गाना गाते देखा जा सकता है। बेहद गंभीर चेहरे के साथ ये बच्चा अपनी जानेमन को बचपन का प्यार कभी ना भूलने की बात कहते नजर आ रहा है। अपने प्यार को बच्चे ने ये भी कहा कि ऐसा प्यार उसे कोई नहीं करेगा। पीछे एक टीचर चेयर पर गाना सुनकर हंसते नजर आ रहा है। मजे की बात तो ये है कि मासूम बच्चा बचपन के प्यार को बसपन का प्यार बोलता नजर आ रहा है। बता दें कि बच्चे की मासूम आवाज में यह गाना इतना प्यारा है कि आप भी इसे बार-बार देखेंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by PATNA in HD (@patnahd)

इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर इस ऑडियो पर कई लोगों ने रील्स तक बनाकर शेयर किया है। ये इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, बच्चा किस स्कूल का स्टूडेंट है और इस वीडियो को कब रिकार्ड किया गया है, ये सारी बातें अभी तक क्लियर नहीं हुई है। हालांकि, लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *