Advertisement

क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी ‘अंगूरी भाभी’, एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया सच

Share
Advertisement

नई दिल्ली: एंड टीवी (&TV) का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो ‘भाभीजी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hain)’ को घर-घर में देखा जाता है। इस शो में हर किरदार अपने आप में ही कुछ खास है। सभी किरदार अपने-अपने रोल में परफेक्ट नज़र आते हैं। शो में एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Actress Shubhangi Atre) उर्फ अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement

हाल ही में शो ‘भाभीजी घर पर है’ की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) को लेकर एक खबर सामने आई थी कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में शामिल होने के लिए उन्हें न्यौता दिया गया है। जिसका सच अंगूरी भाभी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है। साथ ही एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह बिग बॉस 15 के अगले सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बन सकतीं है।

इंटरव्यू में अंगूरी भाभी ने कहा कि, ‘मैं खुद सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हूं। इसमें कुछ झूठ नहीं है, लेकिन मैं अपने शो के प्रति जिम्मेदारी को भी समझती हूं। मैं अपने ऑडियंस को नाराज नहीं करूंगी और न करना चाहती हूं। मैं शो क्विट नहीं करूंगी और इस तरह घर के अंदर कैद होने के लिए राजी नहीं हो जाऊंगी।’

उन्होंने बताया कि ‘मैं नहीं जानती कि इस शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर कैसा लगता है, लेकिन मेरा दिल बहुत कोमल है। मैं घर में जब बिना बात के लड़ाई होते देखती हूं तो थोड़ी निराशा हासिल होती है, क्योंकि ये मैं नहीं कर सकती। लेकिन इतना जरूर है कि खाली टाइम में शो को मैं देख लेती हूं।’

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्हें पहली बार अप्रोच नहीं किया गया है। उन्हें हर साल इस शो में शामिल होने की बात पूछी जाती है। शुभांगी अत्रे ने कहा ‘ऐसे में मुझे इस शो को देखने की दिलचस्पी आई है।’ एक्ट्रेस ने बताया कि वह ‘बिग बॉस’ को फॉलो करती हैं। बता दें कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

जानकारी के अनुसार शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी बहुत से टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। दरअसल शुभांगी बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना पुरा करना चाहती थीं। लेकिन उन्हें मौके नहीं मिले। शुभांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद उनका सपना पूरा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें