Advertisement

आखिर क्या है आलिया भट्ट का हॉलीवुड कनेक्शन

Share
Advertisement

मुंबई। क्या आप जानते है बॉलीवुड की चुलबुली आलिया भट्ट का आखिर क्या है हॉलीवुड कनेक्शन। जी हां, इन दिनों आलिया भट्ट की हॉलीवुड जाने की चर्चा ज़ोरो पर है। ऐसी खबरों से उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं।

Advertisement

आलिया ने हिंदी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई है लेकिन अब वह हॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने को तैयार है। उन्होंने हॉलीवुड ऑडियंस को इम्प्रेस करने की पूरी तैयारी कर ली है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट भी हॉलीवुड फिल्मों की ओर रुख करने जा रही है। आलिया ने इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी द विलियम मोरिस (WMA) के साथ करार किया है। यह एजेंसी कई हॉलीवुड एक्टर्स को मैनेज करती है जिसमे एमा स्टोन, गैल गडोट, ओपरा, चार्लीज थेरॉन जैसे कई इंटरनैशनल आर्टिस्ट्स शामिल हैं। आलिया ने अपनी इस खुशी को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है।

अबतक चार फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुकी आलिया का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा है। हिंदी फिल्मों के साथ उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी एंट्री कर ली है। वो राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ ट्रिपल आर (RRR) में नज़र आने वाली हैं।

इसके अलावा आलिया के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसके अलावा उनके पास रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मस्त्रा’, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ ‘डार्लिंग्स’ और हाल में अनाउंस हुई करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। अब देखना होगा कि आनेवाली फिल्मों में आलिया दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें