आगरा: दूसरे समुदाय की युवती को भगाने के आरोप में भीड़ ने युवक के घर- जिम में लगाई आग

Agra Police मौके पर मौजूद

आगरा में दूसरे समुदाय की युवती को भगाने के आरोप में साजिद नाम के युवक के घर और जिम में भीड़ ने आग लगा दी है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इलाके में तनाव का माहौल है हालांकि स्थिति नियंत्रण में है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सिकंदरा इलाके में साजिद नाम का युवक के हिंदू समुदाय की लड़की लेकर भाग गया. लड़की भी पीजी की छात्रा है. इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि शुरुआत में उसने मामले को गंभीरता से नहीं लिया है. हालांकि युवती का एक वीडियो का भी वायरल हुआ है जिसमें वो कह रही है कि खुद मर्जी से भागी है. वहीं परिजनों का कहना है कि उसका ब्रेनवाश किया गया है.

जिस वीडियो में युवती मर्जी से भागने की बात रही है उसकी भी जांच की जाएगी कि कहीं किसी दबाव में तो नहीं यह बात उसने बोली है. फिलहाल युवती को दिल्ली से बरामद कर और उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है. वहीं आरोपी अभी फरार है.

इस मामले में आगरा के एसपी ने बताया है कि लड़का-लड़की दोनों ही बालिग हैं. चार दिन पहले लड़की को बरामद कर लिया गया है. कुछ लोगों ने लड़के साजिद के घर और जिम पर आग लगा दी है उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस घटना में लापरवाही पर चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है.पुलिस साजिद को भी पकड़ने की कोशिश कर रही है.

लेकिन अगर इस मामले में लड़की बालिग निकली और कोर्ट में उसने साजिद के साथ रहने की बात कही तो प्रशासन को उसे सुरक्षा मुहैया करानी पड़ेगी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.