‘दो विकेट गिरे, तीसरा चोर भी जल्दी पकड़ा जाएगा’…कपिल मिश्रा का CBI छापेमारी पर “AAP” पर तंज

CBI की रेड को लेकर विपक्ष आम आदमी पार्टी पर हमलावर किया है। कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया पर तंज कसा है।

Share This News
कपिल मिश्रा

नई एक्साइज पॉलिसी में घोटाले को लेकर सीबीआई (CBI) ने आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत आबकारी विभाग के कई अधिकारियों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम मनीष सिसोदिया, दिल्ली के पूर्व एक्साइज कमिश्नर अरावा गोपी कृष्णना के आवास समेत 21 ठिकानों पर पहुंची। सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली में दो विकेट गिर चुके हैं और अब तीसरा चोर भी बहुत जल्द पकड़ा जाएगा। दरअसल कपिल मिश्रा का ये इशारा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की ओर था।

इस छापेमारी पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब के ठेके में दिल्ली में भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा यह मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल की सांठगांठ है। शराब के ठेके का corruption  देश के सामने आया है। 

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा सत्येंद्र जैन जब भ्रष्टाचार में जेल गए आपने तब भी उनको बर्ख़ास्त नहीं किया। वह कहते हैं उनकी याददाश्त चली गई। एक्साईज मंत्री एक्सक्यूज मंत्री तो बन गए हैं लेकिन मैं आशा करता हूं कि कहीं उनकी भी याददाश्त न चली जाए: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्र सरकार 75 सालों से अच्छे काम की कोशिश को रोकती आई- अरविंद केजरीवाल

सीबीआई की कार्रवाई पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये(केंद्र सरकार) रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों पर छापेमारी और गिरफ्तारी की जा रही है। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.