Prayagraj: बंदूक की नोक पर 2 दुकानदारों से 6 लाख रुपये की लूट, घटना CCTV में कैद

प्रयागराज । संगम नगरी प्रयागराज में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दो दुकानों में गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान से 5000 और दूसरी दुकान से 6 लाख रुपये लूट कर आसानी से फरार हो गए. हालांकि लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना बुधवार देर शाम दुकान बंद करने के दौरान की है.

अपाचे सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क चौराहे कटरा पर लक्ष्मी ट्रेडिंग एवं आरपी गुप्ता की दुकानों पर लूट की वारदात हुई. दोनों ही आयरन की थोक दुकानें हैं. लक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी का कैश जा चुका था, इसलिए इस दुकान से सिर्फ 5000 की लूट हुई, जबकि आरपी गुप्ता की दुकान से 6 लाख लूट कर बदमाश फरार हो गए.

लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची कर्नलगंज थाना पुलिस जांच में जुटी है. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने भी दुकानदारों से पूछताछ की. इस दौरान सीओ चतुर्थ अजीत कुमार सिंह भी मौजूद रहे. सीपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में दो दुकानों में लूट की वारदात हुई है. इस मामले में दोनों दुकानदारों के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.