Advertisement

Mahua Moitra: महुआ ने खाली किया सरकारी बंगला, संपदा निदेशालय को सौंपा कब्जा

Mahua Moitra vacates her government bungalow today in hindi
Share
Advertisement

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा ने आज शुक्रवार (19 जनवरी) को अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। महुआ का सरकारी बंगला संपदा निदेशालय की टीम पहुंचने से पहले ही खाली कर दिया गया था। महुआ को तीन दिन पहले 16 जनवरी को दूसरी बार बंगला खाली कराने के लिए नोटिस जारी हुआ था। ‘कोई निष्कासन नहीं हुआ है’नई दिल्ली में Mahua Moitra के कब्जे वाले मकान नंबर 9 बी टेलीग्राफ लेन को आज सुबह 10 बजे तक पूरी तरह से खाली कर दिया गया है। महुआ के वकीलों द्वारा कब्जा संपदा निदेशालय को सौंप दिया गया है। टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के कार्यालय द्वारा जानकारी दी गई की अधिकारियों के आने से पहले परिसर खाली कर दिया गया था और कोई निष्कासन नहीं हुआ है।

Advertisement

Mahua Moitra: आखिरी नोटिस में दी गई थी चेतावनी

दिसंबर 2023 में लोकसभा से निष्कासित होने के बाद महुआ को संपदा निदेशालय से 2 बार नोटिस जारी हो चुका था। इस नोटिस में महुआ को सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा गया था। लेकिन इसके बावजूद महुआ ने अपना सरकारी बंगला खाली नहीं किया था। महुआ को 19 जनवरी को फिर से संपदा निदेशालय से नोटिस जारी हुआ। नोटिस में महुआ को चेतावनी दी गई की अगर वो अब बंगला खाली नहीं करती हैं तो एक टीम भेजी जाएगी, जो सरकारी आवास का खाली कराया जाना सुनिश्चित करेगा।

दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका

महुआ मोइत्रा ने बंगला खाली न करवाने के लिए दिल्ली हाइकोर्ट में याचिका दायर की थी। लेकिन वीरवार (19 जनवरी) को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा था। हाईकोर्ट ने महुआ की सरकारी बंगला खाली करने के लिए डायरेक्टोरेट ऑफ एस्टेट के नोटिस के खिलाफ दाखिल की गई याचिका खारिज कर दी थी।

ये भी पढ़ें- Coaching Center: कोचिंग सेंटर वालों पर संकट, सरकार ने जारी की नई Guidelines

Follow us on- https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *