जेल से बाहर आए आजम खान, 27 महीने बाद जेल से हुए रिहा

Azam Khan Release: सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को 19 मई को अंतरिम जमानत दे दी थी। रामपुर कोर्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सॉफ्ट कॉपी भी दाखिल कर दी गई थी, लेकिन आदेश की सर्टिफाइड कॉपी समय से दाखिल नहीं की जा सकी थी। इसलिए कल वो रिहा नहीं हो सके।

Share This News
आजम खान

सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खान सीतापुर जेल से रिहा होंगे। आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब उन्हें लेने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे। आजम खान 27 महीने बाद आज सीतापुर जेल से बाहर आए है। दरअसल गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद भी सपा नेता आजम खां जेल से रिहा नहीं हो सके। उनकी रिहाई का फरमान जिला कारागार नहीं पहुंच सका। आज रिहाई पर आजम को रिसीव करने शिवपाल सिंह यादव भी सीतापुर जेल पहुंचे हैं।रिहाई के बाद हम सीधे रामपुर जाएंगे। आजम को कल सुप्रीम कोर्ट से अपने खिलाफ दर्ज 89 वें मामले में अंतरिम जमानत मिली थी। 

शिवपाल यादव बोले- ये आजम खान की जीत है

वहीं आजम खान की जमानत पर शिवपाल यादव ने कहा, न्याय की जीत है। आजम खान की जीत है। हम लोग समाजवादी है। हमेशा नेता जी से सीखा है कि सुख दुख में साथ रहना। अखिलेश यादव से नाराजगी पर शिवपाल यादव ने कहा, ये तो उन्हीं से पूछिए। शिवपाल यादव ने कहा, वे रामपुर नहीं जाएंगे। वे लखनऊ जाएंगे। उनकी आज आजम खान से बात हो गई है। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.