Advertisement

देश को अमीर और गरीब बताने पर अनिल विज ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, बोले- वह खुद ही दो संस्कृति में हुए पैदा

अनिल विज
Share
Advertisement

हरियाणा: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संसद में दिए गए राहुल गांधी वाले बयान पर जवाब दिया है। अनिल विज ने ट्वीट कर कहा राहुल गांधी को एक भारत में दो भारत नजर आना स्वाभाविक है क्योंकि उनका पालन पोषण दो संस्कृतियों में हुआ है मां सोनिया गांधी इटालियन थी और पिता राजीव गांधी भारत के थे। इटली और भारत की संस्कृति में पल कर बड़े हुए हैं वह। उनकी सोच में हमेशा द्वंद रहा है।

Advertisement

अनिल विज ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ

संसद में राहुल ने कहा था- देश में दो तरह के भारत, एक अमीरों का एक गरीबों का

बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कहा कि पूंजीपति समर्थक नीतियों के चलते आज अमीरों और गरीबों के दो अलग-अलग भारत बन गए हैं और इनके बीच की खाई दिनोंदिन गहरी होती जा रही है। देश के युवा रोजगार नहीं मिलने से हताश हो रहे हैं और इस समय बेरोजगारी पिछले 50 साल में सबसे अधिक पहुंच गई है।

देश को जोड़ने का काम करना चाहिए- राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अपने भाषण में कहा कि जब तक असंगठित क्षेत्र को मजबूत नहीं किया जाएगा, तब तक स्टार्टअप इंडिया, न्यू इंडिया से नारे से कुछ नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को दो हिंदुस्तानों को जोड़ने का काम करना चाहिए. इसके बाद ही भारत के सपनों को पंख लगेंगे।

Budget Session 2022: राहुल का सरकार पर निशाना, भारत की अर्थव्यवस्था में ‘डबल A वेरिएंट’, अडानी-अंबानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें