Advertisement
बड़ी ख़बर

अलीगढ़: मां सहित 8 साल के बेटे की ईट से कुचलकर हत्या, डबल मर्डर से सनसनी

Share
Advertisement

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना उस वक्त सामने आई है। जब एक 8 वर्षीय मासूम बच्चा और उसकी 33 वर्षीय मां घर में अकेले मौजूद थे। उसी दौरान सर्राफा व्यापारी के घर में दाखिल हुए हत्यारों ने घर के किचन के अंदर रखें चाकू और ईट का इस्तेमाल करते हुए 8 वर्षीय बच्चे और उसकी मां को ईटों से कुचलने के साथ ही धारदार चाकु से दोनों के शरीर को गोदकर निर्मम हत्या (Aligarh murder) करते हुए मां सहित मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया। मां बेटे की निर्मम हत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आनन-फानन में एसएसपी समेत इलाका थाना पुलिस फोर्स सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची फॉरेसिक टीम ने बारीकी के साथ घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुट गई।

Advertisement

मां सहित 8 साल के बेटे की ईट से कुचलकर हत्या

वहीं सनसनीखेज वारदात के बाद एसएसपी के द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार करने के साथ ही घटना का अनावरण करने के लिए आनन-फानन में पुलिस टीमें गठित (Aligarh murder) की गई। जबकि सुबह से लेकर शाम तक गली में गुजरने वाले लोगों को इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा में पुलिस की अतिरिक्त टीमों के द्वारा पहचान करते हुए जानकारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर कॉलोनी में देर रात उस वक्त सनसनी फैल गई। जब सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा की 33 वर्षीय पत्नी सहित 8 वर्षीय बेटा घर में अकेला मौजूद था। जबकि सर्राफा व्यापारी ललित की दोनों बेटियां अपनी मां और भाई को घर पर अकेला छोड़ कर अपने बुआ के घर पर गई हुई थी। उसी दौरान अज्ञात बदमाश सर्राफा व्यापारी के घर लूट के इरादे से पहुंच गए।

हत्या करने के बाद अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर मचाया उत्पात

लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने मां बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उसके बाद किचन के अंदर रखते चाकू और ईट से 8 वर्षीय मासूम बच्चे और उसकी 33 वर्षीय मां के ऊपर चाकू से गोदते हुए ईटो से कुचलकर बेरहमी के साथ निर्मम हत्या कर दी गई। आपको बताते चलें सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा की फूल चौक पर राधिका ज्वैलर्स के नाम से बरसों पुरानी दुकान है। वारदात के दौरान घर पर उसकी पत्नी शिखा वर्मा और आठ साल का बेटा गिरवांशु घर पर अकेले मौजूद थे। जबकि दो बेटी मथुरा अपनी बुआ के यहां गई हुई हैं। उसी दौरान लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दोनों मां बेटे की अकेला देख हत्या कर दी गई और अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मां बेटे को लहूलुहान हालत में देख पड़ोसी महिला नीरज की चीख निकल गई। पड़ोसी महिला नीरज की चीख-पुकार की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और घटना की जानकारी सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा को दी गई। पत्नी और बेटे की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा देर शाम जब दुकान बंद कर घर पहुंचे तो पत्नी और बेटा लहूलुहान पड़े हुए थे। दोनों को चाकू से गोदा गया था। मौके पर ही उनकी मौत (Aligarh murder) हो गई। जबकि घर का सामान अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था। जिसके बाद पीड़ित पलापजा तारी ललित वर्मा के द्वारा अपनी पत्नी और बेटे की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि लूट के लिए मां-बेटा का कत्ल किया गया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई

इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ कलानिधि नैथानी का कहना है कि इलाका पुलिस को 8 वर्षीय बच्चे समेत उसकी मां की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। मां बेटे की हत्या की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित भारी पुलिस फोर्स तत्काल मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मृतक महिला के पति ललित के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई कि पड़ोसी के द्वारा उनको सूचना मिली थी कि उनके 8 वर्षीय बेटे समेत 33 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी गई है। सूचना पर तत्काल फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे ओर मां बेटे की हत्या करने वाले हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं। इसके साथ ही पुलिस की कई टीमें आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने के साथ ही हत्यारों को तलाश करने में जुट गई है।

Read Also:- पीलीभीत: टहलने गईं तीन महिलाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

Recent Posts

Advertisement

UP: फिरोजाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, अधिशासी अधिकारी समेत 2 की मौत

UP: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की कार…

May 11, 2024

Delhi: “तानाशाही के खिलाफ हमें लड़ना है”, महरौली में रोड शो के दौरान बोले CM केजरीवाल

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को…

May 11, 2024

PM मोदी के नेतृत्व में गांव मजबूत, दलितों को सम्मान और युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगे- जेपी नड्डा

JP Nadda: आंध्र प्रदेश के कुरनूल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा,…

May 11, 2024

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल ने दिल्ली के महरौली में किया रोड शो, पंजाब के CM भगवंत मान भी रहे मौजूद

Arvind Kejriwal: सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने और जेल से रिहा होने के बाद आम…

May 11, 2024

ये चुनाव देश बनाने का चुनाव है, ये चुनाव चोर-लुटेरों से देश को बचाने का चुनाव है, झारखंड में गरजे PM मोदी

Jharkhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को झारखंड के चतरा में जनसभा को संबोदधित करते…

May 11, 2024

This website uses cookies.