Advertisement
बड़ी ख़बर

Aaj Ka Rashifal 15 दिसंबर 2022:  आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ राशियों को सावधानी बरतनें की जरूरत, जानें अपनी राशि का हाल

Share
Advertisement

आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो कुछ राशियों को आज सावधानी भी बरतने की जरूरत है तो आइए आपको बताते हैं आपकी राशि का आज का हाल।

Advertisement

मेष

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। यदि आप गुस्सेल व जिद्दी स्वभाव के हैं तो आपको उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है,नहीं तो बनते हुए कामों को भी बिगाड़ सकते हैं। लाभ का प्रतिशत बढ़त पर रहेगा। आवश्यक कार्यों की गति बनाए रखेंगे। कला कौशल और प्रतिभा से जगह बनाएंगे। कार्य प्रदर्शन संवार पर रहेगा। रचनात्मक कार्यों से जुड़ेंगे।

वृष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको व्यापार में अचानक से धन मिलने से आपको प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। भवन वाहन की प्राप्ति होगी। सजगता और सहजता से आगे बढ़ते रहें। भावनात्मक मामलों में जिद जल्दबाजी से बचें।

मिथुन

नौकरी में बदलाव चाहने वालों के लिए आज काद दिन उत्तम रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अच्छी  शोहरत व कमाई करेंगे,जिससे उनकी ख्याति चारों ओर फैलेगी। धैर्य रखें। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। लक्ष्य पूरा करने का प्रयास करेंगे। कारोबारी यात्रा हो सकती है। वाद संवाद पर जोर रहेगा। आलस्य का त्याग करें। सामाजिक गविधियों में झुकाव बढ़ेगा। साहस संपर्क और पराक्रम से सफलता पाएंगे। व्यर्थ चर्चाओं से बचेंगे। सक्रियता रखेंगे। अनुभव और योग्यता का लाभ मिलेगा।

कर्क

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूत रहने वाला है। आपकी अचानक से रुकी हुई योजनाओं को गति मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और यदि आपको किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिले,तो अवश्य करें। नौकरी में लोग आपके काम की तारीफ कर सकते हैं,जिसकी संभावना है। काम में निवेश करना बेहतर रहेगा। 

सिंह

आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आप कार्यक्षेत्र में दबाव महसूस कर सकते हैं। आपको आज ईर्ष्यालु व झगड़ालु लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

कन्या

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आप किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे। खर्च निवेश पर जोर रह सकता है। विनम्र रहें। आवश्यक कार्यों को गति दे पाएंगे। बहस विवाद में न पड़ें।

तुला

आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य को करने के लिए रहेगा। आप निशुल्क लोगों की सेवा में व्यस्त रहेंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा भी गरीबों को दान में दे सकते हैं। आपको किसी विदेश की यात्रा पर भी जाने का मौका मिल सकता है। आपको कुछ अन्य स्त्रोतों से भी आए प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप धार्मिक आयोजन में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे,जिससे आपको खुशी मिलेगी।

वृश्चिक

आज के दिन यदि आप किसी समस्या को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे हैं,तो आप उससे आसानी से बाहर निकालेंगे और आप अपनी दिक्कतों को भूलकर आगे बढ़ेंगे,लेकिन आपको अपने दिमाग में किसी तनाव को नहीं रखना है। आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति को मजबूती होगी।

धनु

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपको अत्यधिक काम होने के कारण थकान और तनाव का अनुभव रहेगा। भाग्यफल में वृदिध और सुख सौख्य बढ़ेगा. व्यक्तित्व आकर्षक रहेगा।कारोबार में उछाल रहेगा। इच्छित उपलब्धियां बनेंगीं।

मकर

समय संवेदनशील बना हुआ है। जोखिम लेने की भावना से बचें। आवश्यक कार्यों में धैय रखें। निजी जीवन में शुभता का संचार रहेगा। परस्पर विश्वास बनाए रखेंगे।

कुंभ

आवश्यक कार्यों की गति बनाए रखेंगे। लक्ष्य समय से पहले पूरे कर लेने का प्रयास करेंगे। सबको साथ लेकर आगे बढ़ेंगे।संबंधों में सहजता रहेगी। नेतृत्व क्षमता संवार पाएगी। साथी समकक्ष सहयोगी होंगे। भूमि भवन के कार्य बनेंगे।औद्योगिक प्रयासों को गति मिलेगी। आवश्यक कार्यों में तेजी दिखाएंगे। साख सम्मान बना रहेगा।

मीन

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों की कुछ खास लोगों से मुलाकात होगी,जो उनके लिए लाभदायक रहेगी और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आर्थिक प्रयासों में धैर्य बनाए रखेंगे। परिस्थितियों को मेहनत और लगन से संवारेंगे. निर्णय क्षमता बनाए रखेंगे।

Recent Posts

Advertisement

Char Dham Yatra 2024: वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले यमुनोत्री धाम के कपाट, चारधाम यात्रा 2024 का शुभारम्भ

Char Dham Yatra 2024: चारधाम यात्रा के प्रथम पड़ाव माँ यमुना जी के पावन धाम…

May 10, 2024

Akshaya Tratiya: लला और लल्ला के दर पर आस्था के समंदर में भक्ति का ज्वार

Akshaya Tratiya: अक्षय तृतीया के अवसर पर भक्त लला(रामलला) से लेकर लल्ला(ठाकुर श्रीबांके बिहारी जी)…

May 10, 2024

मणिशंकर अय्यर के ‘पाकिस्तान प्रेम’ पर बोले केशव प्रसाद… उन्हें पाकिस्तान जाना चाहिए

Politics on ManiShankar’s Statement: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान प्रेम वाले बयान पर राजनीति…

May 10, 2024

Bihar:  तेजस्वी बोले… चिराग पासवान नादान, बने हुए हैं मोदी जी के हनुमान

Tejashwi to Chirag: बिहार में सियासी बयानबाजी जारी है. पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर…

May 10, 2024

Bihar: नवगछिया में कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, तीन की मौत

Accident in Bihar: बिहार के नवगछिया में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां…

May 10, 2024

Pilibhit: ड्राइवर को आई ‘मौत की झपकी’, डीसीएम पलटने से तीन लोगों की मौत

Road Accident in Pilibhit: पीलीभीत में सुबह-सुबह एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में…

May 10, 2024

This website uses cookies.