Advertisement

 पाकिस्तान से आई PM मोदी के लिए रेशमी राखी,भारत में फटा सियासी बम

Share
Advertisement

भारत देश संस्कृतियों से परिपूर्ण देश है। यहां हर पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इसी वजह से पूरी दुनिया भारत को अलग नजरिए से देखती है।ऐसा ही कुछ देखने को आज मिला जब भारत के प्रधानमंत्री  को पाकिस्तान की एक महिला कमर मोहसिन शेख ने रक्षाबंधन  के शुभ अवसर से कुछ दिन पहले ही PM मोदी को राखी भेजी है। अगर सियासत से परे होकर देखें तो ये किसी भी देश के प्रधानमंत्री के लिए बड़े ही गौरव की बात है।

Advertisement

पाकिस्तानी महिला कमर मोहसिन शेख की चिट्ठी से भारत में मचा सियासी घमासन

मोहसिन शेख ने PM Modi  को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए ,उनसे जल्द मुलाकात होने की बात भी कही है।इसी कड़ी में उन्होंने ये भी उम्मीद जताई कि जल्द ही मोदी उन्हें दिल्ली बुलाएंगे इस बात की उन्हें पूरी उम्मीद है।खास बात ये रही कि जो उन्होंने राखी भेजी थी वो अपने हाथों से सिले रेशमी धागे से बनाकर भेजी थी।

उन्होंने इसी राखी के साथ एक चिट्ठी भी  भेजी थी। आपको बता दें कि उस चिट्ठी में कमर मोहसिन शेख  ने जो लिखों उससे सियासत का बाजार काफी गर्म हो गया है। आईए बताते हैं कि उन्होंने क्या लिखा , ‘इसमें कोई संदेह नहीं है, वह फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने। पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *