Advertisement

Apple का खुलेगा 12 सितंबर को पिटारा, मिल सकते हैं फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज

Apple का खुलेगा 12 सितंबर को पिटारा, मिल सकते हैं फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज

Apple का खुलेगा 12 सितंबर को पिटारा, मिल सकते हैं फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज

Share
Advertisement

टेक दिग्गज एप्पल 12 सितंबर को अपना सबसे बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। एप्पल का यह इवेंट कैलिफोर्निया में आयोजित होगा और कंपनी इसमें iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करेगी। ऐपल की तरफ से इस इवेंट को वंडरलस्ट नाम दिया गया है। फैंस को इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार है। ऐपल इस इवेंट में आईफोन तो लॉन्च करेगी ही लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसमें आईफोन 15 के अलावा भी फैंस को कई बड़े सरप्राइज दे सकती है। ऐपल आईफोन 15 के साथ इस वंडरलस्ट प्रोग्राम में सॉफ्टवेयर भी लॉन्च कर सकती है। आइए आपको उन चीजों से रूबरू कराते हैं जिन से कंपनी आपको हैरान कर सकती है।

Advertisement

Apple लॉन्च कर सकता है 5 आईफोन्स

Apple 12 सितंबर को आईफोन 15 से पर्दा उठा सकता है। ऐपल आईफोन 15 सीरीज में 4 मॉडल्स को तो लॉन्च करेगा ही लेकिन कंपनी पांचवे मॉडल से अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इस बार iphone 15, iPhone plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के साथ iPhone 15 Ultra  को लॉन्च कर सकता है। लीक्स की मानें तो कंपनी इस बार आईफोन 15 के सभी मॉडल्स को USB Type C फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है।

आईफोन 15 प्रो मैक्स और अल्ट्रा मॉडल कंपनी के प्रीमियम मॉडल्स हो सकते हैं। इस बार यूजर्स को आईफोन 15 टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च हो सकते हैं। पहली बार ऐपल्स लवर्स को आईफोन में 48MP का हाई-रेजोल्यूशन का कैमरा मिल सकता है।

Apple Watch Series 9 से भी उठेगा पर्दा

ऐपल आईफोन 15 को लॉन्च करने के साथ ही 12 सितंबर को ऐपल वॉच 9 सीरीज को भी लॉन्च कर सकता है। लीक्स की मानें तो इस बार ऐपल वॉच में यूजर्स को AI बेस्ड चिपसेट मिल सकता है। इससे वॉच की परफॉर्मेंस कई गुना बढ़ सकती है। कंपनी ऐपल वॉच 9 सीरीज को 41mm और 45mm के साइज में लॉन्च कर सकती है।

ऐपल इस इवेंट में ऐपल वॉच अल्ट्रा के नए मॉडल से भी पर्दा उठा सकता है। कंपनी इवेंट में फैंस के लिए ऐपल वॉच अल्ट्रा 2 को पेश कर सकती है जिसका डिजाइन पिछली वॉच की ही तरह हो सकता है। इसका साइज 49mm हो सकता है।

जहां एक तरफ ऐपल फैंस के लिए नई वॉच सीरीज को लॉन्च कर सकता है वहीं कंपनी अपने पुरानी वॉच यूजर्स को भी तोहफा दे सकती है। पुरानी ऐपल वॉच के  लिए कंपनी वॉच ओएस के लिए नया अपडेट रिलीज कर सकती है।

iOS 17 भी हो सकता है लॉन्च

12 सितंबर को कैलिफोर्निया के इवेंट में कंपनी आईफोन यूजर्स के लिए नया ऑपरेटिंग सिस्टम iOS17 को लॉन्च कर सकती है। iOS17 में आईफोन यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ask GITA चैटबॉट से मिलेगा हर सवाल का जवाब, G-20 समिट में आया नया AI फीचर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें